बातूनी टॉम और मित्र, जोरदार हिट एनीमेटिड सीरीज, अब यूट्यूब पर हिन्दी में जारी


ज़ुब्लज़ाना, स्लोवेनिया, March 09, 2018 (GLOBE NEWSWIRE) -- पुरस्कार विजेता बातूनी टॉम और मित्र फ्रेंचाइजी के पीछे बहुराष्ट्रीय पारिवारिक मनोरंजन की कंपनी, Outfit7 Limited, ने आज अपनी मूल CGI एनीमेटिड सीरीज, बातूनी टॉम और मित्र, को हिन्दी में समकालिक करने की घोषणा की। ऐप्स की शानदार सफलता और शो की भारत में टेलीविजन पर मौजूदगी से, हिन्दी भाषी प्रशंसक अब यूट्यूब पर भी बातूनी टॉम और मित्र के मनोरंजन में शामिल हो सकते हैं। विश्वभर में लोकप्रिय, शो को भविष्य के लिए और अधिक सफलता की संभावनाओं के साथ, अब तक 2.2 बिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

Outfit7 में वीपी कंटेंट, बोरिस डोलेंक ने कहा,"बातूनी टॉम और मित्र के भारत में पहले से ही काफी अधिक दर्शक हैं, इसलिए हमारे भारतीय प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा सीरीज का उनकी अपनी भाषा में आनंद लेने के लिए अवसर प्रदान करना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।" इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप दुनिया में कहां जाते हैं, हर कोई मनोरंजन करना और हंसना चाहता है। यही वह चीज है जो बातूनी टॉम को सार्वभौमिक अपील प्रदान करता है, तथा उसे वास्तव में दुनिया-भर में सुपरस्टार बनाती है।"

Outfit7 और Arx anima (http://www.arxanima.com) द्वारा सृजित और निर्मित, बातूनी टॉम और मित्र (52 x 11-मिनट-एपीसोड) का सीजन 1 बातूनी टॉम, बातूनी एंजेला, बातूनी बेन, बातूनी हैंक, और बातूनी जिंजर की कहानी बताता है जैसे वे प्रफुल्लित करने वाली शरारतों और अद्भुत रोमांच की यात्रा शुरू करते हैं। कैमरा, गियर तथा बहुत सारे नवीन विचारों से युक्त, सीरीज मित्रों का अनुसरण करती है क्योंकि वे टॉम के गैराज जिसे कि दोस्त एप्स डेवलप करने के लिए स्टूडियो में परिवर्तित कर खुद के शो का निर्माण करते हैं। अपने-अपने कारनामों और कल्पनाओं के द्वारा कभी भी योजना के अनुसार बिल्कुल भी हटना नहीं छोड़ा, मिलकर वे एक न रुकने वाला मनोरंजन करते हैं। इसलिए आएं और दोस्ती में शामिल हों!

यहां हिन्दी में बातूनी टॉम और मित्र के कारनामों के लिए ट्यून करें: https://www.youtube.com/channel/UCJJv5oflRxCc89Ztfi1ydGQ

Outfit7 के बारे में

Outfit7 Limited विश्व की सबसे अधिक तेजी से विकास करने वाली बहुराष्ट्रीय पारिवारिक मनोरंजन की कंपनियों में से एक है। कंपनी अपनी प्रमुख फ्रेंचाइजी, बातूनी टॉम और मित्र के लिए सबसे अच्छी तरह से जानी जाती है, जोकि 2010 में लांच होने पर रातों-रात पूरी दुनिया में सनसनी बन गयी। तब से, Outfit7 ने अपने प्रशंसकों की मांगों को पूरा करने के लिए, पुरस्कार विजेता ऐप्स, 3D CGI एनीमेटिड सीरीज , डिजिटल वीडियो सामग्री, चार्ट में शीर्षस्थ म्यूजिक वीडियो, तथा लाइसेंस वाले प्रोग्राम के स्यूट को शामिल करने के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। वास्तव में, Outfit7 के ऐप्स अब तक कुल मिलाकर 7 बिलियन से अधिक बार डाउनलोड किए जा चुके हैं- जोकि लगभग उतनी है जितने कि इस ग्रह पर लोग हैं - तथा विशाल संख्या में 348 मिलियन प्रशंसक प्रति माह उनसे खेलते हैं। यह गेम दुनिया भर में है!

Media Contact
Dasa Rankel Omerovic
Outfit7
PR and Communications Director
Dasa.rankel@outfit7.com