सौरभ चंद्राकर ने महादेव ऐप धोखाधड़ी के आरोपों को सिरे से खारिज किया

सौरभ चंद्राकर ने मीडिया आउटलेट्स से अनुरोध किया है कि उनकी छवि को जिस तरह पेश किया जा रहा है उसमें बदलाव किया जाए और वे न्याय दिलाने के लिए अपनी तरफ़ से पूरा सहयोग दे रहे हैं


दिल्ली, भारत, Oct. 14, 2023 (GLOBE NEWSWIRE) -- हाल ही में महादेव ऐप्लिकेशन के सिलसिले में गंभीर आरोप झेल रहे श्री सौरभ चंद्राकर ने अपनी बात पर ज़ोर देते हुए कहा कि इस तथाकथित आर्थिक धोखाधड़ी की स्कीम से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें इस मामले में गलत ढंग से घसीटे जाने और इस पूरे घटनाक्रम का कर्ता-धर्ता ठहराए जाने का बहुत अफ़सोस है।

उन्होंने मज़बूती से अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ये आरोप बेबुनियाद हैं और एक संभ्रांत नागरिक की छवि को धूमिल करने की साज़िश हैं। उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि उनकी सुखी जीवनशैली को उनके गैर-कानूनी गतिविधियों से जुड़े होने का सबूत मान लिया गया है, जो कतई सही नहीं है।

हर कोई मीडिया आउटलेट्स से अनुरोध कर रहा है कि वे इन तथ्यों पर विचार करें, उनकी जो गलत छवि पेश की गई है उसमें बदलाव करें और अपने संसाधनों को उन लोगों पर केंद्रित करें, जो असल में दोषी हैं। वे अधिकारियों को पूरा सहयोग देने के लिए तैयार हैं, ताकि न्याय मिल सके और सच्चाई सबके सामने आ सके।
उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जाँच का अनुरोध किया है और असली दोषियों को कानून की गिरफ़्त में लाने के लिए अपना पूरा सहयोग देने पर ज़ोर दिया है।

सौरभ चंद्राकर का परिचय

भारत के छत्तीसगढ़ राज्य के भिलाई नगर में सौरभ चंद्राकर के व्यवसाय “जूस फ़ैक्टरी” की 25 शाखाएँ हैं।

वे एक विनम्र पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं और कई साझेदारों और ब्रांड्स के साथ मिडिल ईस्ट में कई तरह के FMCG, कंस्ट्रक्शन, सब-कॉन्ट्रैक्टिंग और डेवलपमेंट से संबंधित व्यवसाय चलाते आ रहे हैं।

मिडिल ईस्ट में अपनी उद्यमिता के सफ़र में उन्होंने ‘एम्पायर वन ग्लोबल रियल एस्टेट’ की नींव रखी है, जहाँ वे को-मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर हैं। श्री उप्पल और श्री चंद्राकर दोनों ने ही रियल एस्टेट ही नहीं, बल्कि इसके आगे जाकर भी मिडिल ईस्ट और दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों को आला दर्जा की सेवाएँ देते आ रहे हैं।

सूत्र: AETOSWire

संपर्क:
सौरभ चंद्राकर
00447723436941