विश्व का पहला WIFI- आधारित अनुवादक (AI Correct Translator) 2019 के CES में बाजार में उतारा जा रहा है


BEIJING, Jan. 17, 2019 (GLOBE NEWSWIRE) -- 2019 का CES (Consumer Electronics Show) (उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो) लॉस वेगस, अमेरिका में आयोजित किया गया था। BABEL TECHNOLOGY और Tsinghua University द्वारा विकसित कृत्रिम बुद्धिमत्ता की नई जनरेशन के अनुवादक (AI Correct Translator) ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया। यह विश्व का पहला WIFI-आधारित अनुवादक है।

AI अनुवाद विदेश में संवाद को अधिक मुक्त बना रहा है
TZ गहन ज्ञान अल्गोरिद्म, TZ न्यूरल नेटवर्क NMT अल्गोरिद्म और शोर कम करने की Dsmart टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए, AI Correct Translator 4.0-इंच की टच स्क्रीन और 4200mhA की एक बैटरी से लैस है जो भाषा अनुवाद, पूरे विश्व में इंटरनेट ऐक्सेस और सीनिक नेवीगेन जैसी उपयोगकर्ता ज़रूरतों को पूरा कर सकता है।

वर्तमान में, AI Correct Translator चीनी से विदेशी भाषा और विदेशी से विदेशी भाषा अनुवादों सहित 53 भाषाओं और 73 ऐक्सेंटों में अनुवाद कर सकता है; बोली जाने वाली भाषा को बहु-राष्ट्रीय ऐक्सेंटों में उप-विभाजित किया गया है, उदाहरण के लिए, 10 प्रकार के अंग्रेज़ी ऐक्सेंटों के लिए, चीन, अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, भारत, न्यूज़ीलैंड, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, आयरलैंड, फिलीपींस, केन्या सहित जिससे अनुवाद और अधिक प्रामाणिक तथा और अधिक सटीक बन जाता है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि उपयोगकर्ता मार्ग संकेतों, मेन्यू, उत्पाद पैकेजिंग और अन्य ग्राफिक्स को नहीं समझ सकता है, AI Correct Translator ने अपने फोटो अनुवाद के साथ 15 भाषाओं को सपोर्ट किया है और इसमें रात की शूटिंग को सपोर्ट करने के लिए फ्लैश भी है। इसी बीच, यह वर्टिकल जापानी OCR पहचान अनुवाद प्राप्त करने वाला पहला सॉफ्टवेयर है।

इसके अतिरिक्त, AI Correct Translator में अंदर निर्मित वैश्विक नेटवर्किंग फंक्शन मॉड्यूल है, और यह एक क्लिक की वैश्विक नेटवर्किंग प्राप्त करता है जिसे हॉटस्पॉट से मोबाइल फोनों, पैडों और अन्य डिवाइसों से साझा करना होता है। इसने छह भाषाओं (चीनी, अंग्रेज़ी, जापानी, कोरियाई, फ्रेंच और रूसी) के ऑफलाइन अनुवाद को भी सपोर्ट किया है जिससे विदेश में इंटरनेट ऐक्सेस की समस्या का समाधान होता है और यह इंटरनेट ऐक्सेस के उपलब्ध न होने पर आपातकालीन संचार की ज़रूरत को पूरा करता है।

AI Correct Translator न केवल एक AI अनुवादक के रूप में काम करता है, बल्कि अपनी सबसे विशेष खासियत के रूप में विदेश के उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत-सी ऐप्लिकेशनों को भी एकीकृत करता है।

AI Correct Translator में बहुत से व्यावहारिक सहायक फंक्शन हैं: रियल-टाइम LBS के आधार पर, उपयोगकर्ता सीनिक नेवीगेशन फंक्शन को खोल सकते हैं जिससे इसे AI टूअर गाइड बनाया जा सके; AI वॉयस सेक्रेटरी के माध्यम से उपयोगकर्ता तुरंत मौसम, फ्लाइट और एक्सचेंज रेट के परिवर्तन के बारे में प्रश्न पूछ सकते हैं। इसका फोटो पहचान फंक्शन पशु और पौधे की पहचान को सपोर्ट करता है और व्याख्या प्रदान करता है। AI Correct Translator मैप नेवीगेशन और भुगतान फंक्शनों के साथ भी उपलब्ध है। ये सभी उपयोगकर्ताओं के लिए भोजन, आवास, यात्रा, खरीद और प्राथमिक सहायता जैसी अनेक प्रकार की सेवाएं पाने और इनसे संपर्क स्थापित करने के लिए सुविधाजनक हैं।

विदेश में संवाद करने के लिए पूरे विश्व के 7.4 बिलियन लोगों को सेवा प्रदान करना

AI Correct Translator एक ऐसा कृत्रिम बुद्धिमत्ता उत्पाद है जो BABEL TECHNOLOGY द्वारा विकसित किया गया है। CES 2018 पर, BABEL TECHNOLOGY द्वारा विकसित स्क्रीन वाले विश्व के पहले कृत्रिम बुद्धिमत्ता अनुवादक ने बहुत से देशों के व्यावसायिक प्रतिस्पर्धियों का ध्यान आकर्षित किया। लिस्टिंग के बाद, बाज़ार में इसके प्रति उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया रही है और उपयोगकर्ता की अनुकूल दर 99% पर पहुँच गई है। 2018 में, चीन की “Double 11” अवधि में, AI Correct Translator की बिक्री JD और Tmall में दूसरे स्थान पर थी, जो वर्ष-दर-वर्ष आधार पर 528% अधिक है।

अब AI Correct Translator का विदेश यात्रा, व्यवसाय, परिवहन, आवास, खान-पान, सैरसपाटा, शॉपिंग, मनोरंजन, डेटिंग और सीखना, AI यात्रा सहायक बनना जैसे क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। यह विदेशी उपयोगकर्ताओं के लिए Tmall वैश्विक अधिकृत स्टोर और  Amazon में उपलब्ध है।

BABEL TECHNOLOGY वैश्विक भाषा में संचार को सुगम बनाने और AI Correct Translator को उन्नत बनाना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।
        
लिंक: https://www.amazon.com/dp/B07M7JH81F
संपर्क करें: Sky Adward
xieweiran@aibabel.com
+86 18811372160

Photos accompanying this announcement are available at

http://www.globenewswire.com/NewsRoom/AttachmentNg/8adf62b6-274f-40b8-b5bf-c7c84d7dd909/hi 

http://www.globenewswire.com/NewsRoom/AttachmentNg/dde6d7a2-c1f4-4316-98b7-9b39232a5e79/hi 

http://www.globenewswire.com/NewsRoom/AttachmentNg/01869752-5da5-4c27-acad-e9143f67a5ce/hi 

http://www.globenewswire.com/NewsRoom/AttachmentNg/c688247d-99fe-4904-b882-1cb796e0993a/hi